Videoरायगढ़

Raigarh News: तालाब में नहा रही लड़की का फोटो खींच कर युवक किया छेड़खानी ! पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी गिरफ्तार !

Raigarh News: खरसिया थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। बदमाश युवक ने तालाब में नहा रही बालिका का फोटो खींचा, बालिका ने मना की तो हांथ बांह पकड़कर छेड़खानी की वारदात को भी अंजाम दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 29 मई को खरसिया थाने में लड़की के पिता के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई। उनके द्वारा बताया गया की 29 मई को अनजान नंबर से उसके मोबाइल पर उसकी बेटी का तालाब पर नहाते समय ली गई तस्वीर व्हाट्सएप पर आया।

तब उसने नम्बर का पता लगाया और अपनी बेटी से पूछा तो बताई कि करीब 15 दिन पहले गांव के तालाब पचडी के पास नवरतन पटैल इसका फोटो खींच रहा था जिसे देखकर मना की तो वह आकर हाथ बांह पकड़कर अश्लील बांते कहकर छेड़खानी किया ।

रिपोर्टकर्ता के लिखित आवेदन पत्र पर आरोपी नवरतन पटैल (25 साल) के विरूद्ध IPC की धारा 354, 354 (ग), 509 बी व 8, 12 पास्को एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर बालिका का महिला विवेचक से कथन कराया गया तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिये उसके गांव रवाना हुये । आरोपी पतासाजी कर उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया जिससे मोबाइल आदि की जप्ती कर आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Back to top button