रायगढ़

Raigarh News: आम सभा की बैठक में अधिवक्ता संघ ने लिया बड़ा फैसला… कोई भी अधिवक्ता पार्षद संजना शर्मा के आरोपी की पैरवी नहीं करेगा!!

Raigarh News: अधिवक्ता संघ की आंदोलन के बीच एक बड़ी अपडेट निकल कर सामने आ रही है। जिसमें आज आम सभा की बैठक में अधिवक्ता संघ ने एक बड़ा फैसला लिया है।जिसके मुताबिक अब कोई भी अधिवक्ता पार्षद संजना शर्मा मामले में आरोपी अमित पांडे की पैरवी नहीं करेगा।

आपको बता दें कि, हाल ही में नगर निगम रायगढ़ की महिला कांग्रेसी पार्षद संजना शर्मा अपने घर पर जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। चक्रधर नगर थाने की पुलिस जब मामले की पड़ताल कर रही थी। तो उस समय मृतिका के घर से एक कथित सुसाइड नोट मिला। जिसमें वेब पोर्टल के संचालक अमित पांडे के लिए लिखा था कि “यदि कभी मेरी मृत्यु होती है तो इसका जिम्मेदार अमित पांडे होगा क्योंकि उसकी खबरों से वह बेहद प्रताड़ित है।”

इसलिए इस कथित सुसाइड नोट की सत्यता पुलिस की ओर से फोरेंसिक टेस्ट कराए जाने के बाद ही साबित हो सकेगी। लेकिन जांच के दौरान जो तथ्य पहले सामने आया है। उसको आधार मान कर अमित पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया था। जहाँ अभी वह रायगढ़ जिला जेल में निरुद्ध है।

रायगढ़ के निचली अदालत में उसकी जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। जबकि सत्र न्यायालय में अब तक जमानत अर्जी नहीं लगाई गई है। इसके पूर्व जब सोमवार को जमानत अर्जी यहां लगाई गई थी। तो उसे वापस भी ले लिया गया था। जिसके बाद आज मंगलवार को जिला अधिवक्ता संघ ने आम सभा में यह प्रस्ताव बहुमत से पारित कर दिया कि कोई भी अधिवक्ता अमित पांडे की पैरवी नहीं करेगा।

अधिवक्ता संघ करेगा बुधवार से क्रमिक भूख हड़ताल:

संवाददाता से हुई खास बातचीत में,नव निर्वाचित जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रमेश शर्मा ने बताया कि, आज आम सभा में सर्वसम्मति से यह दो मत प्रस्तवित हुए है। जिसमे पहला पार्षद संजना शर्मा मामले के आरोपी अमित पांडे की पैरवी जिला अधिवक्ता संघ के किसी भी अधिवक्ता के द्वारा नहीं की जाएगी। वही दूसरा, अधिवक्ता संघ आंदोलन की रूपरेखा में एक परिवर्तन है। बुधवार से जिला अधिवक्ता संघ क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठेगा।

Back to top button