रायगढ़

Raigarh News: ढिमरापुर चौक से CMO तिराहा के बीच, रास्ते मे गिर गया है 40 लाख रुपए से भरा बैग !

Raigarh News: कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी दो लोगो के द्वारा वसूली किए गए पैसे के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 420, 408 ,120बी, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अमन अग्रवाल पिता स्व संजय अग्रवाल उम्र 28 वर्ष निवासी अम्बिकापुर के द्वारा कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है । जिनके द्वारा बताया गया है कि वह लोहे एवं कोयले का व्यवसाय करता है। जो अपने व्यवासाय को कुछ साथियों के साथ संचालन करता है। रायगढ का रहने वाला शुभम अग्रवाल शिकायतकर्ता के मित्र सुनिल का कर्मचारि है। जिसे सुनिल की सहमती से अपने व्यवसाय के कार्यों में सहयोग लेता था।

18 अप्रेल दिन सोमवार को शिकायतकर्ता और उसके कुछ साथियों का तकरिबन 40,04000 रूपये को विभिन्न स्थानों से इकट्ठा कर शुभम के पास रखावाया था।

पैसे का थैला गिर जाने की बात कह कर धोखाधड़ी

शुभम के पास रखे गए पैसे को शिकायतकर्ता ने अम्बिकापुर लाने को कहा। 19 अप्रेल को शुभम से संपर्क करने पर शाम के समय शुभम फोन नहीं उठाया। 20 अप्रेल को सुबह लगभग 08.30 बजे शुभम से फोन पर बात हुई। जिसमें उसने पैसों वाला थैला ढिमरापुर चौक से CMO तिराहा के बीच गिर जाने से गुम जाने की बात कही गई , जबकि शुभम ने रूपयों से भरा थैला 18 अप्रेल को शाम को गुम जाना बताया। बावजूद इसके उसने 18 अप्रेल के शाम से लेकर 20 अप्रेल के सुबह तक थैले गुम जाने की कोई बात पीड़ित से सांझा नहीं किया। जिससे शिकायतकर्ता को पूरा यकिन है कि शुभम ने अपने साथी जितेन्द्र तलरेजा के साथ मिलकर जानबुझ कर थैले में रखे पैसे को कही ठिकाने लगा दिया है ।

Back to top button