रायगढ़

Raigarh News: शर्मनाक ! रायगढ़ में महिला के साथ गैंगरेप ! कमरे में बंधक बनाकर दो युवकों ने वारदात को दिया अंजाम ! पड़ोसी महिला ने दिया साथ ! महिला सहित तीन गिरफ्तार !

Raigarh News: चक्रधर नगर थाना क्षेत्र से महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के विरुद्ध IPC की धारा 376-घ, 342,109, 34 के तहत अपराध दर्ज कर रिमांड पर जेल भेजा गया है। घटना बीते शनिवार 21 मई की दोपहर की है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला प्रेम विवाह कर अपने पति के साथ चक्रधर नगर क्षेत्र में किराए के मकान पर रहती है। उसका पति मजदूरी करने बाहर जाता है और पीड़िता घर का काम करती है। पीड़िता के अनुसार इसके पड़ोस में शकुंतला चौहान नाम की एक महिला अपने परिवार के साथ किराए में रहती है। बीते 21 मई को दोपहर शकुंतला पीड़ित महिला को गोबर बीनने जाने के लिए बोली। लेकिन धूप अधिक होने के कारण पीड़िता ने उसे जाने से मना कर दी।

जिसके बाद शकुंतला ने अपने परिचित पड़ोसी छोटू कोस्टा के घर कपड़े पसंद कर देना कह कर ले गई। छोटू कोस्टा के घर के कमरे के भीतर जैसे ही पीड़िता गई, तब शकुंतला उसे अकेली छोड़कर भाग गई। कमरे के अंदर छोटू कोस्टा का एक और साथी बंटू पठान पहले से मौजूद था। दोनों लोगों ने पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके पति को जान से मार कर फेंकवा देने की धमकी दिए।

घटना के बाद जब पीड़िता ने महिला के घर जाकर बोली कि,ऐसा क्यों कि, तो तुम अपने पति या किसी को मत बताना नहीं तो तुम दोनों पति-पत्नी को छोटू कोस्टा और बंटु पठान जान सहित खत्म कर देंगे कहकर धमकी दी। पीड़िता लोक लाज और आरोपियों की धमकी से कुछ दिनों तक चुप रही और अपने मायके सारंगढ़ चली गई। कल जब वह अपने पति के पास रायगढ़ आई तो वह घटना के बारे में अपने पति को बताई। जिसके बाद परिवारिक सलाह मशवरा कर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

गिरफ्तार आरोपी

(1) मोहम्मद हाकिम उर्फ बंटू पठान पिता स्व. गुलजार उम्र 23 साल निवासी चांदनी चौंक थाना कोतवाली रायगढ़
(2) गणेश देवांगन उर्फ छोटू कोष्टा पिता दीपचंद देवांगन उम्र 27 साल निवासी बेलादुला खर्राघाट थाना चक्रधरनगर रायगढ़
(3) सकुंतला चौहान पति स्व. चितरंजन चौहान उम्र 56 वर्ष निवासी कंगालूडीपा बोईरदादर थाना चक्रधरनगर रायगढ़ ।

Back to top button