रायगढ़

Raigarh News: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स मैच में ऑनलाइन सट्टा ले रहा एक आरोपी गिरफ्तार ! सारंगढ़ TI विवेक पाटले एन्ड टीम की कार्रवाई !

Raigarh News: सारंगढ़ पुलिस द्वारा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच चले मैच में ऑनलाइन सट्टा लेने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पुलिस ने लाखों के सट्टा-पट्टी का हिसाब के साथ नगदी रकम 5,520 रुपये, लैपटॉप, मोबाइल और टीवी जप्त की है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात टीआई विवेक पाटले को सूचना मिली कि श्री ओम होटल के काउंटर के सामने रायगढ़ का शहनाज उर्फ शाहबाज खान उसके साथी के साथ लैपटॉप, टीवी लेकर मोबाइल पर लोगों से आईपीएल के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स मैच में सट्टा ले रहा है ।

सूचना मिलते ही टीआई विवेक पाटले द्वारा तत्काल पुलिस टीम मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम के कुछ सदस्य सादी वर्दी में मौके पर पड़ताल किये जहां शहबाज खान उर्फ शहनवाज खान नाम का युवक अपने सहयोगी नावेद खान उर्फ बोतू से आईपीएल क्रिकेट मैच में प्रत्येक बाल पर लोगों से दांव लेकर मोबाईल और कागज में सट्टा पट्टी नोट कर रहा था । पुलिस की रेड की भनक पर नावेद खान उर्फ बोतू दौडकर भाग गया। शहबाज खान को पुलिस टीम रंगे हाथ पकड़ी , जिसके पास से लोगों द्वारा लगाये गये सट्टा का लेनदेन संबंधी 1,05,000 रु का रिकॉर्ड लिखा हुआ मिला, साथ ही आरोपी से एक मोबाइल एवं 32 इंच सैमसंग कंपनी का टीवी, एक कॉपी, डॉटपेन, नगदी ₹5,520 की जप्ती की गई है ।

आरोपी नावेद खान और शहनाज उर्फ शाहबाज पिता राशिद खान उम्र 27 वर्ष पर थाना सारंगढ़ में IPC की धारा 4-क सार्वजनिक धुत अधिनियम के तहत कार्यवाही किया गया है ।

उक्त कार्यवाही में टीआई विवेक पाटले, प्रधान आरक्षक टीकाराम खटकर, धनेश्वर उंराव, आरक्षक जयराम साहू, कन्हैया खूटे, वीरेंद्र ठाकुर, पुरुषोत्तम राठौर शामिल थे ।

Back to top button