Videoरायगढ़

Raigarh News: वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार ! स्कार्पियो वाहन सहित 230 लीटर डीजल जप्त ! तमनार थाना क्षेत्र का मामला !

Raigarh News: तमनार पुलिस ने सड़क पर खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाले एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी से स्कॉर्पियो वाहन सहित 230 लीटर चोरी का डीजल जब्त कर,आरोपी को रिमांड पर भेजा हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से स्थानीय ट्रांसपोर्टरों तथा ड्राइवरों के द्वारा सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी की शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों पर निगाह रखी जा रही थी। डीजल चोरों को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाया गया था।

कल मुखबीर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि हुंकराडिपा चौक के पास कुछ व्यक्ति स्कॉर्पियो वाहन के पीछे प्लास्टिक की बड़ी जरकिन में डीजल रखे हैं। जो बिक्री के लिए ग्राहक तलाश रहे हैं।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी के द्वारा पेट्रोलिंग वाहन को मौके पर जाने के निर्देश दिए। पेट्रोलिंग गाड़ी को आते देख मौके से भाग गए।

मौके पर खड़ी स्कॉर्पियो वाहन CG 14 UE-1469 का चालक को भागते हुए पकड़ा गया, पूछताछ में वाहन चालक अपना नाम अनिल सिंह पिता रमेश सिंह उम्र 29 वर्ष निवासी बालजोर थाना तमनार जिला रायगढ़ का होना बताया। जिससे वाहन के पीछे प्लास्टिक जरकिन में रखे डीजल के संबंध में पूछताछ करने पर बताया कि अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर तमनार क्षेत्र आसपास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर व ट्रक वाहनों से डीजल चोरी कर बेचा करते हैं । आज भी चौंक पर डीजल बेचने आये थे ।

आरोपी से डीजल बेचने के संबंध में कागजात की मांग करने पर कोई कागजात नहीं होना बताया। जिसके वाहन के पीछे रखें चार नीले रंग के 50 लीटर क्षमता वाली जरकिन में भरा 200 लीटर तथा एक 30 लीटर क्षमता वाली जरकिन में भरा 30 लीटर कुल 230 लीटर डीजल कीमत ₹22,000 एवं प्रयुक्त स्कॉर्पियो वाहन CG 14 UE-1469 को जप्त कर आरोपी अनिल सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

Back to top button