रायगढ़

Raigarh News: OPJU में छात्र ने किया सुसाइड,मौके पर पहुँची पुलिस! आज शाम दर्शन रावल का था लाइव इवेंट!!

Raigarh News (रायगढ़ न्यूज़): पूंजीपथरा थाना क्षेत्र स्थित ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी (OPJU) से छात्र के द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। मर्ग कायम कर आगे की जांच की जा रही है।

छात्र के सुसाइड की खबर मिलते ही यूनिवर्सिटी में मातम का माहौल पसर गया है। बताया जा रहा है कि मृतक हॉस्टल में रहता था।जो बी टेक थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहा था। छात्र का नाम प्रकाश जायसवाल उम्र लगभग 21 वर्ष बमहीनडीह जिला जांजगीर चापा का रहने वाला पता चला है। फिलहाल छात्र ने ये आत्माघाती कदम क्यों उठाया यह भी पता नहीं चल पाया है ? पुलिस आत्महत्या के कारण को जानने का प्रयास कर रही है।

मृतक

आज यूनिवर्सिटी में होने वाला था जुनून 2022:

जानकारी के अनुसार आज से ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी में जुनून 2022 का दो दिवसीय कार्यक्रम स्टार्ट होने वाला था। जिसमें मशहूर सिंगर दर्शन रावल शाम 6:30 बजे से लाइव परफॉर्मेंस देने वाले थे। जो दोपहर हवाई जहाज के द्वारा जिंदल एयर स्ट्रिप पर पहुँचे। वही कल भी दिल्ली की मशहूर डीजे पेरिस म्यूजिक आने वाली है।

अब देखा जाना अहम होगा कि,जुनून 2022 का कार्यक्रम इस मातम के माहौल में संपन्न कराया जाता है,कि उसे पोस्टपोन किया जाता है। जिसके लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी थी।

संबंधित खबर:

https://34.93.122.12/?p=13410

Back to top button