रायगढ़

Raigarh News: सुरक्षित नहीं अब शहर ! कोतवाली क्षेत्र में चोरों का डंका ! हर दूसरे दिन टूट रहा ताला ! चोरों ने अब पुलिस लाइन के शासकीय क्वार्टर को बनाया निशाना !

Raigarh News: शहर में अब चोरी का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिससे लगने लगा है कि शहर अब सुरक्षित नहीं है। हर दूसरे दिन शहर से चोरी की वारदातें सामने आ रही है, चोर लगातार ताले तोड़ रहे हैं। चोरों से सुरक्षा देने वाले और चोरों को पकड़ने वाले के मकान भी अब सुरक्षित नहीं हैं। उर्दना स्थित पुलिस लाइन के शासकीय क्वार्टर में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार सरिया थाने में पदस्थ आरक्षक वीरेंद्र कुमार चंद्रा उम्र 45 वर्ष के द्वारा कोतवाली थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है। उनके द्वारा बताया गया है कि वह पुलिस लाइन रायगढ़ के शासकीय क्वार्टर में परिवार के साथ रहता है। 22 मई को परिवार के लोग ग्राम सरहर चले गए थे। आरक्षक भी घर का ताला बंद कर करके ड्यूटी में सरिया थाने चला गया था। 31 मई के सुबह परिवार के लोग पुलिस लाइन उर्दना के क्वार्टर में आकर देखे, तो दरवाजा का कुंडी खुला हुआ था और घर में रखे सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था।

घर की जांच करने पर पता चला कि अज्ञात चोरों के द्वारा अलमारी से 02 नग सोने का कंगन, 01 नग सोने की अंगूठी, 01 नग सोने का फदक एवं 02 नग चांदी का सिक्का, 03 नग चूडा, 03 नग करधन तथा 03 नग चांदी का बिछिया एवं नगदी रकम करीबन 5000/ रूपये कुल कीमत 75000/ रूपये को चोर चोरी कर ले गया है।

Back to top button