Videoरायगढ़

Raigarh News: नशेड़ी बेटे ने, पिता के गर्दन पर फावड़ा से वार कर उतारा मौत के घाट ! गिरफ्तार

Raigarh News: सरिया थाना क्षेत्र से नशेड़ी पुत्र द्वारा पिता की फावड़ा मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर सरिया पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना आज सुबह थाना क्षेत्र के ग्राम दादरपाली की है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह सरिया पुलिस को डायल 112 के द्वारा सूचना दी गई कि दादर पाली में एक वृद्ध व्यक्ति को उसके बेटे के द्वारा फावड़ा से गर्दन पर मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। सूचना मिलते हैं पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां आरोपी पुत्र भागने के फिराक में था। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत से पकड़कर थाना लाया गया।

आरोपी के बड़े भाई ने बताया है कि संतोष उम्र 40 वर्ष की शादी हो गई चुकी है। लेकिन वह शराब पीने का आदी है, जिस वजह से उसकी पत्नी अपने मायके में जाकर रहती है। संतोष के माता-पिता उसे शराब पीने के लिए मना करते हैं, जिस वजह से नाराज चल रहा संतोष माता-पिता को तुम लोग मेरी जिंदगी बर्बाद कर दिए हो कह कर हमेशा झगड़ा विवाद करता था।

आज सुबह मृतक, घर के सामने खेत पर लगे मूंगफली को देखने गए थे। तभी उसके पीछे तुझे संतोष भी गया और दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद संतोष ने फावड़ा से अपने पिता के गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

Back to top button