Crimeरायगढ़

Raigarh News: पैसा निकालने बैंक जा रही थी युवती ! कार वाले ने किया किडनैप ! जबरदस्ती पिलाई शराब, लॉज में किया रेप ! मांग में सिंदूर भर, गले में डाला मंगलसूत्र ! किन्नरों की मदद से पहुंची थाना ! जानें पूरा मामला..

Raigarh News: अपने परिचित के साथ पैसा निकालने जा रही युवती का अपहरण कर शारीरिक शोषण और मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना 22 मार्च को तमनार क्षेत्र में हुई है। पीड़िता घरघोड़ा क्षेत्र की रहने वाली है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ IPC की धारा 365, 366,342, 506, 323,376 (ढ),34 के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार 17 अप्रेल को घरघोड़ा क्षेत्र की युवती तमनार निवासी विरेन्द्र कुमार वैष्णव के विरूद्ध कार में जबरन बिठाकर ओड़िशा ले जाने और शारीरिक शोषण करने के संबंध में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

कार वाले ने किया किडनैप

पीड़िता बताई 22 मार्च 2022 को अपने परिचित युवक के साथ मोटर सायकल पर स्टेट बैक तमनार रूपये निकालने जा रही थी । रास्ते में परिचित युवक पेशाब करने के बहाने मोटर सायकल को जरेकेला पाडेडीपा में रोका, उसी समय स्वीफ्ट कार CG 13 AB 9363 में विरेन्द्र कुमार वैष्णव निवासी तमनार का आया एवं अपने कार में जबरदस्ती बैठा लिया ।

होश आया तो युवती पहुंच चुकी थी उड़ीसा (पुरी)

रास्ते में जबरजस्ती शराब पिलाई, होश आया तो पुरी (उडिसा) में थी । जहां एक लाज में ले जाकर विरेन्द्र वैष्णव जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया और मारपीट किया । उसके बाद कार में कोडार्क(उडिसा) और फिर कार को टाटा नगर रेल्वे स्टेशन में छोड़कर ट्रेन कोलकाता और असम के एक मंदिर ले गया । जहां शादी करूंगा कहकर मांग में सिन्दूर लगाया और गले में मंगल सूत्र पहनाया । ट्रेन में बैठाकर कोलकाता ला रहा था उसी दौरान एक यात्री से मोबाईल मांग कर अपने बडे भाई को घटना के बारे में जानकारी दी ।

युवती बताई कि विरेन्द्र इस दौरान उसके परिचित युवक एवं अजय यादव उसकी पत्नी पूजा वैष्णव फोन के साथ लगातार संपर्क में था पूजा वैष्णव , विरेन्द्र को इसे (पीड़िता) को असम में ले जाकर कहीं मार दो कहा करती थी । ट्रेन में किन्नरों की मदद से सियालदा रेल्वे स्टेशन में उतकर पुलिसवालों के पास गई । 1 अप्रेल को सियालदा स्टेशन परिवार के लोग लेने पहुंचे । घर परिवार में सलाह लेकर 17 अप्रेल को रिपोर्ट दर्ज कराई ।

युवती के लिखित आवेदन पर 4 नामजद आरोपी – विरेन्द्र वैष्णव, उसकी पत्नी पूजा वैष्णव, पीड़िता के परिचित युवक एवं अजय यादव के विरूद्ध थाना तमनार में अपहरण सहित दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया

Back to top button