रायगढ़

Raigarh News: चोरों के हौसले अब चरम पर, सुनसान इलाकों में लगातार हो रही सेंधमारी… इस बार नवविवाहित के घर को बनाया निशाना… लाखों के सोने-जेवरात हुए पार!!

Raigarh News: रायगढ़ पुलिस जहाँ बड़े-बड़े शातिर ठगों और अंतर्राज्यीय गिरोहो को पकड़ने में सफलता हासिल कर रही है। तो वही सुनसान इलाके में चोरी की वारदातों को संभाल पाने में नाकामयाब दिखाई जान पड़ती है।ऐसा ही एक मामला आज थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत जूटमिल चौकी के बीमा कालोनी से सामने आया है। जहाँ सुनसान इलाके में चोरों ने हाथ साफ करते हुए लाखों के गहने जेवरात समेत कैश लेकर फुर्र हो गए है।

आज की सुबह की खबर में हमने बताया था कि, कैसे चोरों की नजरें खाली पड़े सुनसान घरों पर रहती है। जहाँ से बड़ी बखूबी के साथ चोर अपना काम करके निकल जाते हैं। पुलिस के हाथ लंबे तो जरूर होते हैं। लेकिन चोरी के मामले में पहुंच पाना मुमकिन दिखाई नहीं पड़ रहे।

इधर पीड़ित ने जूटमिल चौकी में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़ित जूटमिल निवासी का विवाह लगभग दो-तीन महीने पहले ही हुआ था। जिसके बाद से तकरीबन एक हफ्ते पूर्व ही बीमा कॉलोनी (नवापारा) मे दोनों नवविवाहित जोड़ा किराए के मकान में रहने आया। इसी बीच शुक्रवार की सुबह 9 बजे किराए के मकान में ताला लगाकर जूटमिल स्थित अपने पुराने घर पर गए हुए थे।

जहां रात बीताने के बाद नवविवाहित जोड़े दूसरे दिन शनिवार को दोपहर 1-2 बजे अपने किराए के मकान पर वापस लौटे। तब बीमा कॉलोनी के किराए के मकान पर वापस आ कर देखा। तो उसके होश उड़ गए।घर का दरवाजा खुला था और मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। साथ ही घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। जिसको देखकर उन्हें घर में चोरी होने का अंदेशा हो गया। अंदर जाने पर उन्हें अलमारी भी खुला दिखा। अलमारी का दरवाजा भी खुल हुआ था। जिसमे सोने चांदी के जेवरात रखे हुए थे। गहनों को तलाशने पर नहीं पाया गया।

इस संबंध में पीड़ित देव नारायण चौहान ने जूट मिल चौकी में लिखित शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस अभी छानबीन कर रही है।

Back to top button