रायगढ़

Raigarh News : दर्दनाक सड़क हादसा ! शादी में शामिल होने जा रहे मां- बेटे आए ट्रक की चपेट में ! बेटे की मौके पर मौत ! आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्का जाम ! तमनार पुलिस मौके पर…

Raigarh News: तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत हमीरपुर बॉर्डर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हुई है। सूचना मिलने पर तमनार पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मनबोध राठिया पिता फूलसिंह राठिया उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी टांगरघाट थाना तमनार अपने माता श्रीमती कुंती राठिया के साथ प्लेटिना मोटरसाइकिल में सवार होकर अपने घर टांगर घाट से सियार पाली महापल्ली के समीप रायगढ़ रिश्तेदारी शादी में जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रक के चपेट में आ गए। बाइक सवार मृतक की मां सुरक्षित बताइए जा रही है।

मुआवजे की मांग को लेकर चक्का जाम-

क्षेत्र में लगातार हो रहे सड़क हादसे से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। आज फिर हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद एक बार फिर ग्रामीणों का गुस्सा देखने को मिला है। शव को सड़क में रखकर पीड़ित परिजन व आसपास के ग्रामीणों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर चक्का जाम किया गया है।

हमीरपुर बॉर्डर के पास हादसा हुआ है। मौके पर एक युवक की मौत हुई है। पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।G P बंजारे, थाना प्रभारी तमनार

अपडेट….

Back to top button