Videoरायगढ़

Raigarh News: “हमसे जो टकराया है,5 साल पछताया है ” ! 2 सूत्रीय मांग को लेकर अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन का हल्ला बोल ! रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन !

Raigarh News: 2 सूत्रीय मांग को लेकर आज अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन जिला शाखा रायगढ़ के द्वारा छत्तीसगढ़ शासन के मुख्य सचिव के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है। अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन संघ की ओर से यह चेतावनी भी दी गई है कि उनकी मांगे पूर्ण नहीं होती है तो वह आगे 3 चरणों में काम बंद कलम बंद कर चरणबद्ध तरीके से हड़ताल करेंगे। कर्मचारी फेडरेशन के द्वारा राज्य सरकार को लेकर हल्ला बोल किया गया। उनके द्वारा यह नारा भी लगाया गया कि ” जो हम से टकराया है 5 साल पछताया है” !

दो सूत्रीय मांग

  • केंद्र के समान 34% महंगाई भत्ता दिया जावे।
  • गृह भाड़ा भत्ता सातवें वेतनमान के अनुरूप दिया जावे।

सरकार नहीं ली संज्ञान तो करेंगे अनिश्चितकालीन आंदोलन

अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन जिला शाखा रायगढ़ ने बताया कि यदि छत्तीसगढ़ सरकार उनकी मांगें पूर्ण नहीं करती है तो वह चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे। आंदोलन का आज पहला चरण रहा, जिसके अनुरूप प्रदेश भर में तहसील स्तर से लेकर जिला मुख्यालय तक अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के द्वारा 2 सूत्रीय मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया है। सरकार द्वारा अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती है तो वह 29 जून को राजधानी रायपुर में रैली निकालेंगे। जिसके बाद अगर सरकार संज्ञान नहीं लेती है तो वह 25 से 29 जुलाई तक 5 जिले के कर्मचारी काम बंद कर हड़ताल करेंगे। इसके बाद भी अगर शासन उनकी मांगे नही सुनती है तो वह अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे।

Back to top button