रायगढ़

रायगढ़: आधी रात को विधायक पुत्र और उसके साथियों ने किया जमकर बवाल! एक ट्रक ड्राइवर को पीटा! उसके बाद थाने में घुसकर आरक्षक को पीटा! मारपीट समेत गैर जमानतीय धाराओं के तहत अपराध दर्ज!

रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है। यहां बीती रात करीब 1:00 बजे रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के पुत्र रितिक नायक और उनके साथियों के द्वारा ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं, इसके बाद थाने में भी जाकर आरक्षक के साथ मारपीट की गई, और यह सब कुछ थाने से महज 100 कदम की दूरी पर शुरू हुआ। पुलिस ने इस मामले में विधायक पुत्र एवं उनके दोस्तों के खिलाफ मारपीट समेत गंभीर गैर जमानतीय धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

कोतरा रोड थाने के सीसीटीवी में कैद घटना

जानकारी के अनुसार पूरी घटना कोतरा रोड थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित गजानंद पुरम के पास की है। जहां विधायक प्रकाश नायक का घर भी है। मामले में पीड़ित ड्राइवर मुलायम यादव ने बताया कि “वह विशाखापट्टनम से बेलपहाड़ माल खाली कर कोतरा रोड थाने के पास पार्किंग के लिए जा रहा था। रात करीब एक बजे का समय हो रहा था, तब वहाँ चार पांच लोग आए। गाड़ी पर पत्थरबाजी करने लगे। सब तरफ से घेरकर पत्थर मार रहे थे। गाड़ी का सामने का शीशा टूट गया। इसके बाद दौड़कर हम थाने पहुंचे। वह लोग वहां भी पहुंच गए और थाने में घुसकर पुलिस वालों के साथ भी मारपीट किए।”

पीटी ड्राइवर मुलायम यादव का बयान

इस मामले में बताया जा रहा है कि विधायक पुत्र ऋतिक एवं उसके साथियों के द्वारा कोतरा थाना में रात भर जमकर बवाल किया गया। एक आरक्षक एलएस राठिया को भी बुरी तरीके से मारा पीटा गया। जिससे उसके चेहरे और होंठ पर चोट आई है। उसका चेहरा फूल गया। होठ फट गया है।

पीड़ित आरक्षक एलएस रसिया

पुलिस ने इस मामले में आरक्षक के शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने विधायक पुत्र एवं अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 353, 294, 332, 186, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

क्षतिग्रस्त वाहन

इसके साथ ही पीड़ित ड्राइवर मुलायम सिंह यादव की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने विधायक पुत्र एवं अन्य के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 427-IPC, 506-IPC के तहत अपराध दर्ज किया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामला विधायक पुत्र एवं उनके दोस्तों के साथ जुड़ा होने के कारण पुलिस रिकॉर्ड में भी सेंसेटिव रखा गया है।

Back to top button