रायगढ़

रायगढ़ के प्रसिद्ध शनि मंदिर प्रांगण में बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया तलवार से हमला! वीडियो सोशल मीडिया में वायरल! मामला कोतवाली में.. जानिए पूरा मामला

रायगढ़। शहर में घरेलू विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई पर तलवार से हमला किया। घटना को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स तलवार नुमा चीज हाथ में लिए हुए अपने भाई पर हमला करता हुआ दिख रहा है। जानकारी के अनुसार मामला शहर के प्रसिद्ध शनि मंदिर प्रांगण का है। इसे लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में 3 घंटे बाद भी कोई FIR दर्ज नही हुई है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में हाथ में तलवारनुमा हथियार पकड़े हुए और हमला करने वाला नया शनी मंदिर के पुजारी अभिषेक शर्मा है। जिनका आज सुबह अपने छोटे भाई अभिनव शर्मा के साथ विवाद हो गया। समान हटाने जैसी छोटी सी चीज को लेकर उपजा विवाद गाली-गलौज और मारपीट तक आ गया। इसी बीच बड़े भाई ने छोटे भाई पर तलवारनुमा चीज फेंक कर मारी। हालांकि इस हमले में किसी को कोई चोट नहीं आई है। वहां काम कर रहे मजदूरों और परिवार की अन्य महिलाएं झगड़े को शांत कराती दिखाई दे रही हैं।

अभिनव शर्मा द्वारा कोतवाली में दी गई शिकायत
अभिनव शर्मा द्वारा कोतवाली में दी हुई शिकायत

मामले को लेकर घटना के बाद छोटे भाई अभिनव शर्मा के द्वारा अपने बड़े भाई के विरुद्ध सिटी कोतवाली रायगढ़ में शिकायत दी गई है। साथ ही घटना के संबंध का वीडियो भी दिखाया गया है जिसमें अभिषेक शर्मा तलवार फेक कर मारता हुआ दिखाई दे रहा है। अभी तक फिलहाल इस मामले में कोई FIR नहीं हुई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है।

इस बारे में बड़े भाई अभिषेक शर्मा की पत्नी निशा शर्मा ने बताया है कि अभिषेक शर्मा द्वारा पहले मारपीट और गाली गलौज की गई। उनकी शिकायत कोतवाली में लिखित में दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है।

Back to top button