रायगढ़

रायगढ: कांग्रेस पार्षद को हटाने के लिए मोहल्ले वालों ने खोल दिया मोर्चा! धमकाने चमकाने का लगाया आरोप..

रायगढ़। नगर निगम के वार्ड क्रमांक 25 पहाड़ मंदिर कौहाकुंडा के रहवासी आज वार्ड पार्षद सपना सिदार को हटाने की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौपे है।

वार्डवासियों का कहना है कि उनके वार्ड में हुए उप चुनाव के दौरान सपना सिदार कांग्रेस से प्रत्याशी थी। उस वक्त सपना सिदार ने सभी वार्डवासियों के दुख सुख में काम आने व क्षेत्र का विकास करने की बात कही थी। इसके साथ ही विधायक प्रकाश नायक ने भी वार्ड के विकास के लिए उन्हें आश्वस्त किया था। इस पर हमने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था। सपना सिदार ने चुनाव जितने के बाद वार्ड में विकास कार्य करना तो दूर उल्टे कौहाकुंडा क्षेत्र के लोगो का भयादोहन शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि अधिकांश लोग बरसों से नजूल जमीन में घर बना कर रह रहे है। उन्हें पार्षद सपना सिदार द्वारा कहा जाता है कि जमीन के कागजात लाओ, नही तो घर टूटेगा। इसके अलावा अन्य कई प्रकार से उन्हें परेशान करती है।

वही क्षेत्र की मितानिन का भी आरोप है कि पार्षद उसकी झूठी शिकायत कर जबरन परेशान करती है। क्षेत्र के लोगो ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौप कर पार्षद सपना सिदार को हटाने की मांग की है।

आपको बता दें कि वार्ड नंबर 25 की सपना सिदार ने हाल ही में पार्षद उपचुनाव से पहले भाजपा से कांग्रेस में प्रवेश किया था। उसके बाद वह कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ी और जीत भी गई।

Back to top button
जान्हवी का दिखा बोल्ड अंदाज, हॉटनेस्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने ! एक्स्ट्रा डीप नेक गाउन पहन फिल्म के प्रमोशन में पहुंची जान्हवी ! ट्रेनों में कितनी प्रकार की बजाई जाती है सीटियाँ, और क्या है उनका मतलब बोल्डनेस के मामले में, ये एक्ट्रेस देती है बड़े बड़े हीरोइनों को मात ! ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में कहर ढाती दिखी जान्हवी कपूर ! श्रीवल्ली की ये अदाएं आपका भी जीत लेगी दिल ! अब नहीं कर सकेंगे ऑनलाइन टिकट बुकिंग, IRCTC ने बदले नियम अब चुटकियों में मिलेगा लोन, जानें यह आसान तरीका