रायगढ़

घटिया सड़क वाला रायगढ़: नवरात्रि में बंजारी मंदिर तक हवाई सेवा के बाद अब रायगढ़ के मशहूर फेम X गायक राकेश शर्मा का मार्मिक भजन ‘तोर रद्दा ला बनवादे ओ दाई’ youtube पर वायरल..

रायगढ़। रायगढ़ जिला में औद्योगिक क्षेत्र होने के साथ-साथ अपनी घटिया सड़कों के लिए भी पूरे प्रदेश में मशहूर है। अभी नवरात्र पर्व चल रहा है। मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ती है। रायगढ़ घरघोड़ा मार्ग पर स्थित बंजारी देवी का मंदिर आसपास के क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध है और लोगों की आस्था का केंद्र भी है। मगर खराब सड़क होने के कारण यहां दुर्घटनाएं और जाम की स्थिति आये दिन हमेशा बनी रहती है। हालात यह है कि रायगढ़ से मात्र 17 किलोमीटर दूर बंजारी देवी का मंदिर का सफर किसी पहाड़ चढ़ने से कम नहीं है। इस बात को लेकर जनता में काफी रोष है। पिछली भाजपा सरकार के समय से ही सड़कों की हालत खराब चली आ रही है लेकिन कांग्रेस शासन के 4 सालों में सड़क की कोई भी मरम्मत न होने के कारण अब स्थिति बद से बदतर हो गई है।

सड़क के लिए बंजारी मां का मार्मिक भजन

नवरात्र के समय कई म्यूजिक कंपनियां और कलाकार देवी भजन का एल्बम निकालते हैं। बंजारी मंदिर की सड़क को लेकर इस बार रायगढ़ के मशहूर गायक राकेश शर्मा ने भी एक वीडियो गाना अपने फैन्स के लिए Youtube पर रिलीज किया है। भजन मार्मिक है और खराब सड़क के कारण भक्तो को क्या परेशानी उठानी पड़ती है?इस बात का मार्मिक चित्रण उन्होंने ने अपने गाने में किया है। इसमे उन्होंने खुद एक्टिंग भी की है। सरकार और सिस्टम से दुखी अब माँ बंजारी से ही खुद सड़क बनाने की विनती करते नजर आ रहे है। यह गाना उन्होंने 15 घंटे पहले ही रिलीज़ की है। लोगो का रिस्पांस भी अच्छा आ रहा है। नीचे देखिये वो गाना..

वीडियो: राकेश शर्मा का बंजारी देवी का भजन

रायगढ़ संसदीय क्षेत्र के सांसद गोमती साय ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

राकेश शर्मा के बारे में..

आपको बता दे राकेश शर्मा 2007 में सोनी सब के म्यूजिक हंट थीम पर बने कार्यक्रम ‘फेम X -चल उड़िये’ से सुर्खियों में आये थे और इस कार्यक्रम में देश के कई हिस्सों से नवोदित गायको ने शिरकत की थी। जिसमे वे अंतिम दो राउंड तक पहुचे है। वे फाइनल पहुचने से चूक गए। इनमे जज की भूमिका में मशहूर गायक दलेर मेहंदी भी थे।

सड़क को लेकर सोशल मीडिया में भक्तों की नेताओं से अपील

नवरात्र में रायगढ़ घरघोड़ा मार्ग पर स्थित बंजारी देवी के मंदिर में हजारों की संख्या में भक्त रोज आते हैं मगर, सड़क की दुर्दशा ऐसी है कि इसे लेकर लोग, सोशल मीडिया में अपील, व्यंग, मीमस ऐसे कई तरीको से.. सरकार और जिम्मेदारों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

ऐसी ही एक अपील सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। विनय गुप्ता नाम की फेसबुक यूजर ने सीएम सांसद से लेकर विधायक लोगों से बंजारी मंदिर के दर्शन हेतु हवाई यात्रा शुरू करने की अपील की है। इसके पीछे होने का मुख्य कारण यहां की घटिया सड़क को बताया है। यूजर भी इसी बहाने सरकार और प्रशासन के खूब मजे ले रहे हैं।

संबंधित खबर

Back to top button
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !