रायगढ़

RIG Breaking: जिलाध्यक्ष पर हुए FIR से नाराज भाजपाइयों ने किया कोतवाली का घेराव… नगर कोतवाल और F.I.R. हटाने हजारों की संख्या में सड़को पर दिखा भाजपाइयों का हुजूम !! पढ़े अब तक की अपडेट

Raigarh News: भाजपा की पॉलिटिक्स के बीच आज एक नया मोड़ सामने निकलकर आया है। जहाँ आज हज़ारों की संख्या में भाजपाई कार्यकर्ताओ ने थाना सिटी कोतवाली का घेराव किया है। घेराव करने का कारण है, बीते दिनों भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल पर छेड़छाड़ के आरोप में हुआ एफ आई आर।

आज सुबह 11 बजे से भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्तायों का हुजूम लगना शुरू हुआ। जिसके बाद रैली की शक्ल में जिला भाजपा कार्यालय से होते सुभाष चौक वाया सिटी कोतवाली कार्यकर्ताओं का भीड़ पहुंचा।

जहां लगभग सिटी कोतवाली के सामने 1 घंटे तक रोड पर बैठकर “भूपेश बघेल मुर्दाबाद” “फर्जी FIR बंद करो नारे” लगे। इस दौरान ट्रैफिक रूट को पुलिस के द्वारा पहले से ही डायवर्ट कर दिया गया था।

लेकिन फिर भी जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। लगभग रोड पर बैठकर 1 घंटे तक हाय हाय के नारों के साथ तमाशा जारी रहा। जिसमें भाजपा के बड़े नेताओं समेत महिला कार्यकर्ताओं की उपस्थिति देखी गई।

ज्ञापन कॉपी

हालांकि भाजपा ने यह पूरा प्रदर्शन उमेश अग्रवाल पर लगे छेड़खानी के आरोप के विरुद्ध एवं नगर कोतवाल मनीष नगर की बर्खास्तगी को लेकर किया है। इस बारे में कांग्रेस का कहना है कि भाजपा थाना घेराव से पुलिस प्रशासन के ऊपर दबाव डालकर f.i.r. को वापस करवाना चाहती है।

लगभग 1 घंटे के बाद भाजपा से 5 सदस्यी प्रतिनिधि मंडल सिटी कोतवाली में ही बैठे, उच्चाधिकारियों से मिलने पहुँचा। जहाँ उनकी मुलाकात एडिशनल एसपी से हुई। भाजपा की तरफ से ओपी चौधरी ने मुलाकात के दौरान मांग रखी, कि फर्जी f.i.r. को बंद किया जाए और नगर कोतवाल मनीष नागर को बर्खास्त किया जाए। जिस पर एडिशनल एसपी ने कहा कि जो भी कार्यवाही की गई है।वह माननीय कोर्ट के द्वारा जारी विधि सम्मत कार्रवाई की गई है।

देखें वीडियो :

Back to top button