रायगढ़

RIG Breaking: शहर के बीच लगी आग… तीन दुकानें आई चपेट में… फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम मौके पर मौजूद ! देखें एक्सक्लूसिव वीडियो…

रायगढ़ न्यूज़ (Raigarh News): शहर से लगातार आग लगने की घटना सामने आ रही है। आज दोपहर फिर कोतरा रोड क्षेत्र स्थित कल्लू पान ठेला के बगल चिकन सेंटर में आग लगी है। जहां आग की लपटों ने 3 दुकानों को चपेट में लिया है। दुकान के अंदर रखे सारा सामान धु धुकर जल रहा है। फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। जो धधकतीआग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार आग आज दोपहर 3 बजे लगी है।आग लगते ही स्थानीय ने इसकी सूचना दमकल को दी। लगभग आधे घंटे बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची हुई । और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

एक्सक्लूसिव वीडियो

स्थानीय लोग भी बाल्टी में पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया है। आग किन कारणों से लगी है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पास में ही बिजली के खंभों से यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट इसकी वजह हो सकती है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही के दिनों में कारगिल चौक स्थित तीन दुकानों में आग लगी थी। जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया था।

देखें वीडियो :

क्या कहते हैं पीड़ित

Back to top button