रायगढ़

RIG Update: हॉस्टल के अंदर छात्र ने किया सुसाइड ! OPJU का जुनून कार्यक्रम हुआ स्थगित !

Raigarh News (रायगढ़ न्यूज़): आज शाम 6:30 बजे से दो दिवसीय जुनून कार्यक्रम का आयोजन ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी में किया जाना था। जिसके लिए दोपहर मशहूर सिंगर दर्शन रावल भी रायगढ़ पहुंचे हुए थे।

इसी बीच बी टेक थर्ड ईयर के छात्र के द्वारा सुसाइड कर लेने की एक दुखद खबर सामने आई। जिसके बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया। अब जानकारी मिल रही है कि छात्र के मौत के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।इस संबंध में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार ने सभी छात्रों को ऑफिशियल ईमेल के माध्यम से जानकारी दी है।

ऑफिशियल ईमेल के जरिए कार्यक्रम स्थगन की दी गई जानकारी की स्क्रीनशॉट

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह बताया जा रहा है,कि छात्र ने यह कदम उठाने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड को लाइव वीडियो कॉल करके बात की थी। जिसमें लाइव वीडियो कॉल के दौरान ही उसने यह कदम उठाया। हालांकि यह बातें यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच चर्चा के रूप में है। अभी तक इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

अब देखा जाना अहम होगा कि,पूंजीपथरा पुलिस मामले को किस संजीदगी के साथ लेती है और छात्र के कॉल डिटेल्स वगैरह की जानकारी निकाल कर जांच करती है। बहरहाल मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जो जांजगीर चांपा के बमनीडीह के रहने वाले हैं। यह भी बताया गया है कि मृतक के कुछ परिजन गेरवानी में रहते हैं।

संबंधित खबर:

https://34.93.122.12/?p=13383

Back to top button