Viralरायगढ़

Raigarh ka Viral Video : देखते ही देखते ये शख्स खा गया जिंदा मुर्गा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो !

रायगढ़ Raigarh Viral video. दुनिया में कई ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं होती है जिनके बारे में जब लोगों को पता चलता है तो उनके होश उड़ जाते हैं. कई बार ये घटनाएं दिमाग को ही नहीं, आत्मा को भी झकझोर देने वाली होती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं. घटना को वीडियो में देख आप भी कह उठेंगे यह क्या हो रहा है. आइए जानते हैं इस घटना के बारे में जो इन दिनों रायगढ़ के सोशल मीडिया में सुर्खियां बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जिंदा मुर्गा को चबाते हुए नजर आ रहा है, मुर्गे के मांस के साथ ही साथ उसने मुर्गे की पंखुड़ियों को भी चबा गया. सामने वीडियो बना रहे लोगों ने उन्हें पंख को नहीं खाने की बात कही तो उसने कहा कि इससे क्या होता है, फिर कुछ समय बाद उसने मुर्गे के कुछ हिस्सों की पंखुड़ियों को छिला फिर मास को कच्चा चबाने आने लगा।

नोट: वीडियो के कुछ दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं, पाठक गण कृपया अपने विवेक से काम ले.
देखते ही देखते खा गया जिंदा मुर्गा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब हमने इसकी पतासाजी की तो पता चला कि यह रायगढ़ जिले के निकट गांव का ही शक्श है। वीडियो लगभग 15 दिन पुराना है।

शर्त के साथ मुर्गा खाने की बात आ रही सामने

वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जब हमने पड़ताल किया तो पता चला कि मुर्गा खाने वाले शख्स और उसके ठेकेदार के बीच एक शर्त लगाया गया था कि, यदि वह जिंदा मुर्गा को खा जाएगा तो ठेकेदार उसे 1 लाख रु इनाम के तौर पर देगा।

हालांकि शख्स द्वारा जिंदा मुर्गा खाने के बाद ठेकेदार ने उसे इनाम के तौर पर केवल 50 हजार ही दिया और उसने उसके जज्बे को सलाम करते हुए उसे और 50000 न दे कर माफी मांग लिया।

Back to top button