रायगढ़

रायगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े चिटफंड के दो डायरेक्टर्स… 2 करोड़ तक की ठगी को दिया था अंजाम!!

Raigarh News: रायगढ़ पुलिस लंबित चिटफंड मामलों को प्राथमिकता पर रखा है और लंबित मामलों में आरोपीयों की पतासाजी, गिरफ्तारी से लेकर कम्पनी की सम्पत्त्ति सीज करने की लगातार कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली पुलिस ने चिटफंड कम्पनी प्रतिष्ठा इंफ्राकाम इंडिया लिमिटेड के दो डायरेक्टर / शेयर होल्डर की गिरफ्तारी में अहम सफलता पाई है।

चिटफंड कम्पनी प्रतिष्ठा इंफ्राकाम इंडिया लिमिटेड के विरूद्ध रिपोर्टकर्ता ऋषि कुमार गुप्ता निवासी गांजा चौक रायगढ़ द्वारा अप्रैल 2016 में थाना कोतवाली में रिपोर्ट कराया कि मेरे अलावा 10 और लोगों को प्रतिष्ठा इंफ्राकाम इंडिया लिमिटेड नामक कंपनी की शाखा कृष्णा कॉन्प्लेक्स, रायगढ़ में कार्यरत कम्पनी के कथित डायरेक्टर्स द्वारा अधिक ब्याज और 3 साल में निवेश की रकम दुगना का प्रलोभन देकर, लगभग 2 लाख 65 हजार रू जमा करा कर अचानक ही निवेशकों को बिना पैसा लौटाए षड्यंत्र कर कम्पनी का कार्यालय बंद कर फरार हो गए थे।

2016 में ही कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। वह कुछ दिन पूर्व कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली की इस चिटफंड कंपनी के दो डायरेक्टर/ शेयर होल्डर पड़ोसी जिला जांजगीर चांपा में छिपे हुए हैं, तत्काल टीम जांजगीर रवाना हुए। जहां से दो आरोपी भैरव प्रसाद मिश्रा और चांद मेहम्मद को गिरफ्तार कर रायगढ़ लाया गया । आरोपियों से पूछताछ में बताएं कि इनके अलावा कंपनी के डायरेक्टर/शेयर होल्डर संजीव गुहा, अमित सरकार, शुभान बनर्जी, अमित सेन, सौरभ डे है।

देखें वीडियो :

Back to top button