रायगढ़

Video: रायगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जगह आज भी है रमन सिंह..?? नाराज धाकड़ कांग्रेसियों ने अब खोल दिया है अधिकारियों के ख़िलाफ़ मोर्चा..! बैठे हैं धरने पर.. जानिए रायगढ़ का आज का सबसे सनसनीखेज मामला…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में अपने ही सरकार के अधिकारियों से नाराज वरिष्ठ कांग्रेसियों ने निगम कार्यालय के सामने धरना दे दिया है। यह सभी कांग्रेसी रायगढ़ कांग्रेस में अपनी धाकड़ पकड़ रखते हैं। जिसमें प्रदेश कांग्रेस सचिव अनिल अग्रवाल, पूर्व महापौर जेठू राम मनोहर, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र नेगी और संतोष राय जैसे बड़े नाम शामिल है।

कांग्रेस सत्ता के 3 साल बीत जाने के बाद भी जिले के मुख्य मार्गो पर अपने चहेते मुख्यमंत्री की तस्वीर की जगह पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह तस्वीर होने से नाराज हैं।

इस पूरे मामले की खास बात यह है कि प्रदेश कांग्रेस सचिव अनिल अग्रवाल के द्वारा करीब एक महीने पहले नगर निगम को इस बाबत अवगत भी कराया गया था और अगर निगम के पास फंड की कमी हो तो अपनी तरफ से अपने चहेते मुख्यमंत्री की तस्वीर लगाने के लिए ₹11000 भी दिए गए थे।

इसके लिए चेक के साथ बकायदा लिखित में निगम कमिश्नर संबित मिश्रा को आवेदन भी दिया गया था जिसमें यह भी कहा गया था अगर इसमें और अधिक धनराशि खर्च हो तो इसके लिए वे उन्हें सूचित कर सकते हैं वह और राशि की व्यवस्था भी कर देंगे।

एक महीना पूरा हो गया। आज भी पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह रायगढ़ के मुख्य मार्गों पर आने वालों का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो निगम की प्रशासनिक व्यवस्था से वरिष्ठ कांग्रेसी अच्छे खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। इस बारे में पूरी जानकारी धरने पर बैठे प्रदेश कांग्रेस सचिव अनिल अग्रवाल ने बातचीत में हमसे बताया है अनिल अग्रवाल इस बारे में क्या कहते हैं। नीचे वीडियो में आप स्वयं देख लीजिए।

Back to top button