रायगढ़

VIDEO/ कोतरा रोड परिक्षेत्र में रायगढ़ पुलिस की देर शाम फुट पेट्रोलिंग… अनर्गल खड़े दर्जनों वाहनों पर जड़ा ताला… एडिशनल एसपी व ट्रैफिक डीएसपी ने गैर-जिम्मेदारों को जमकर लगाई फ़टकार!!

रायगढ़ । एडिशनल एसपी लखन पटले, ट्रैफिक डीएसपी पुष्पेंद्र बघेल के नेतृत्व में आज शाम यातायात, कोतरारोड व कोतवाली पुलिस द्वारा कोतरारोड थाने से सतीगुड़ी चौक तक फुट पेट्रोलिंग कर सड़क पर येलो लाइन के अंदर, नो पार्किंग ऐरिया पर खड़ी करीब 35 चार पहिया/दुपहिया वाहनों पर जुर्माने की कार्यवाही की गई है ।

वाहनों पर लॉक लगाकर वाहन के स्वामी को थाना यातायात बुलाया गया था, जहां वाहनों के कागजात की जांच कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्रवाही बाद वाहन स्वामी को पार्किंग एरिया में वाहन वहां खड़ा करने की हिदायत के साथ वाहनों से लॉक हटाया गया है।

देखें वीडियो


एडिशनल एसपी लखन पटले बताएं कि यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने समय-समय पर यातायात पुलिस व थानों द्वारा इस प्रकार की कार्यवाही की जाती है वे बताए कि लोगों को भी ट्रैफिक सेंस होनी चाहिए।

इस प्रकार गाडियों खड़ी करने से दुर्घटना का खतरा होता है, साथ ही यातायात बाधित होती है जिससे कई लोगों को परेशानी होती है । दुकान संचालकों को भी ग्राहकों को वाहन सड़क पर खड़ी ना करने की समझाइश दी जानी चाहिए । एडिशनल एसपी बताएं कि इस प्रकार की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

Back to top button