रायपुर

Raipur: सावधान ! फिर वापसी कर रहा कोरोना ! बढ़ते केस को लेकर सीएम भूपेश बघेल गंभीर, छत्तीसगढ़ में फिर से बढ़ सकती है सख्ती !

Raipur: छत्तीसगढ़ में फिर से करोना को ले कर सख्ती हो सकती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चिंताएं देश में बढ़ रहे कोरोनावायरस से बढ़ी है। इस बारे में मुख्यमंत्री ने भी कुछ बयान दिए है।

सीएम भूपेश ने कहा कि धीरे धीरे वो संक्रमण दर बहुत कम हो गई, लेकिन अब एक बार फिर देश की राजधानी दिल्ली समेत दूसरे शहरों में कोरोना के मामले बढ़े हैं। इसके बाद वहां पर प्रतिबंध लगाए गए है।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में भी कुछ कुछ प्रतिबंध की जानकारी मिली है। सीएम बघेल के अनुसार छत्तीसगढ़ में भी स्वास्थ्य विभाग नजर बनाए हुए है और आवश्यकता होने पर यहां भी जल्द ही कड़े प्रतिबंध लागू किए जा सकते हैं।

वहीं संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्य एक बार फिर कोरोना पाबंदियों को लागू कर रहे हैं। कई राज्यों में मास्क का पहनना एक बार फिर जरूरी कर दिया गया है। राजधानी दिल्ली में सार्वजनिक स्थान पर मास्क ना लगाने पर 500 रुपये का जुर्माना का ऐलान हुआ है तो उत्तर प्रदेश की सरकारों ने भी कई जिलों में मास्‍क लगाना अनिवार्य कर दिया है।

Back to top button