रायपुर

Raipur: आगामी चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा धार्मिक दाँव… सीएम ने साधा निशाना!!

Raipur: आने वाले चुनाव के लिए प्रदेश में दोनों पार्टियां हाई अलर्ट मोड पर है। जहां प्रदेश के सीएम एक के बाद एक दौरे कर रहे हैं। तो वही विपक्षी दल बीजेपी भी आने वाले चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है और इस बार बीजेपी ने धार्मिक दाँव खेलने की तैयारी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सभी भाजपा आलाकमान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सभी पार्टी विधायकों और सांसदों को यह निर्देश दिए हैं। जिसमें बूथवार काम करने के लिए कहा गया है। प्रदेश के सभी विधायकों सांसदों को अपने क्षेत्र के 100 कमजोर बूथों को चुनने के लिए कहा गया है।

जिसमें 24 बिंदुओं में एक फॉर्म प्रारूप भर कर पूरी जानकारियां उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। इस फॉर्म में धार्मिक संख्याओं का भी उल्लेख किया गया है। इसमें अब बीजेपी बूथवार धार्मिक मतों की भी जानकारी अपने प्रतिनिधियों से कलेक्ट करना चाहती है।

वही दुर्ग दौरे पर रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा है।सीएम ने कहा कि,आला नेता बीजेपी विधायकों की तो पहले ही टिकिट काट चुके हैं। पहले ही बता चुके हैं कि उन्हें दोबारा टिकिट नहीं मिलेगी। अब सांसदों को निपटाने की तैयारी की चुकी है। उनका टिकट काटने की तैयारी है, इसलिए ही ऐसा कर रहे हैं।

Back to top button