रायपुर

Raipur: विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पर भड़के सीएम…बोले- स्थिति सुधार लेवें नहीं तो कार्यवाही होगी!!

Raipur: सीएम बघेल ने विधायकों के रिपोर्ट कार्ड पर नाराजगी जाहिर की है। कहा है कि, स्थिति सुधार लेवें नहीं तो कार्यवाही होगी। दरअसल राजधानी रायपुर में मीडिया से मुखातिब होते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बातें कहीं है।

इन दिनों प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियां जोरों शोरों से की जा रही है।जिसमें सत्तासीन पार्टी कांग्रेस द्वारा अपनी सरकार पुनः बनाने के लिए गहन चिंतन मनन कर रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायकों के परफॉर्मेंस पर कहा कि लगातार संगठन को इस पर समीक्षा करने की आवश्यकता है।

उन्होंने आगे कहा कि, आत्म अवलोकन करने की आवश्यकता है। अभी समय है विधायक अपनी स्थिति सुधार भी सकते हैं।अपने कार्य व्यवहार के माध्यम से अपनी स्थिति सुधार सकते हैं।सर्वे कराया गया है। उसमें बहुत सारी जानकारी मिली है।सब पर आने वाले दिनों में कार्रवाई होगी।

आपको बता दें कि बीते दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एनडीटीवी के कार्यक्रम ” सबले बढ़िया छत्तीसगढिय़ा ” में रायपुर स्थित निजी होटल में भी पहुंचे थे। जहां व्यापम की फीस माफ होने के बाद, अब रिसर्चर के सरकार की तरफ से मिलने वाली शोध राशि के लिए भी मांग उठी है। जिसे उन्होंने प्रस्तावित कर कुछ करने का आश्वासन दिया है।

Back to top button