Videoरायपुर

Raipur News: उदयपुर के तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का संकल्प शिविर ! मंत्री,विधायक से लेकर अन्य कांग्रेसी नेता कर रहे शिरकत !

Raipur News: हाल ही में उदयपुर में कांग्रेस पार्टी के द्वारा संकल्प शिविर का आयोजन किया गया , जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के अलावा प्रदेश के नेताओं ने भी शिरकत की थी , उसी तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी प्रदेश में संकल्प शिविर का आयोजन किया हैं। जिसमें वर्तमान विधायक, मंत्री,महापौर ,निगम मंडल ,जिला पंचायत अध्यक्ष, सहित अन्य मोर्चा प्रकोष्ठ पदाधिकारी समेत कई नेता शिरकत कर रहे हैं।

यह शिविर रायपुर के कमल विहार स्थित माहेश्वरी भवन मे आयोजित किया गया हैं,दो दिवसीय इस शिविर में राजस्थान में हुए शिविर के निर्णयों पर भी मंथन होगा। साथ ही छत्तीसगढ़ में होने वाले आगामी चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जायेगी। हालांकि इस शिविर में प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया भी शिरकत कर रहे हैं।

इस शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उदयपुर संकल्प शिविर से निकले संकल्पों कोअखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी ने आत्मसात कर लिया हैं । उन संकल्पों को आत्मसात करने के उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन किया गया हैं, साथ इस शिविर हम आने विधानसभा चुनाव पर भी फोकस करेंगे , साथ मंथन भी किया जायेगा, हम जनता क विश्वास पर कितने खरे उतरें हैं।

वहीं प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने कहा कि 50 प्लस  की कोई दुविधा नहीं हैं, हमारे प्रतिभाशाली नौजवान जगह लेने को तैयार हैं, सिर्फ पचास फीसदी की बात हैं 100 फीसदी तो नहीं कहा जा रहा हैं, पार्टी के किसी भी नेता को घबराने व चिंतित होने बात नहीं हैं।

Back to top button