रायपुर

Raipur News: शादी समारोह में शामिल होने गया था परिवार, चोरों ने देर रात कर दी लाखों रुपए की ज्वैलरी और कैश से हाथ साफ़.! मामला दर्ज…

Raipur. राजधानी रायपुर में लगातार चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। चोर पॉश इलाको में बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड और घर में सीसीटीवी कैमरा लगे होने के बावजूद चोरों ने सुने मकान से 10 लाख से अधिक की चोरी कर ली।

मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है। जहां रहेजा ग्रीन्स नाम की सोसायटी में चोरों ने सुने मकान में घुसकर करीब 10 लाख रुपए कीमत के ज्वेलरी और लॉकर में रखे लाखों रुपए के कैश को पार कर दिया।

मकान राम शर्मा का था। जो ठेकेदारी का काम करते थे। चोरी के दौरान वो पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर गए हुए थे। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर दरवाजा तोड़कर घर में घुसते नज़र आ रहे है। उनके हाथ में धारदार हथियार भी था।

चोरी के बारे में उस समय पता चला जब अखबार वाला सुबह अखबार देने पहुंचा। जिसके बाद उसने घर मालिक को फोन करके घटना की जानकारी दी। चोरी के बाद ठेकेदार राम शर्मा ग्वालियर से वापस लौटे। और थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button