रायपुर

रायपुर : नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने मरीन ड्राइव का किया आकस्मिक निरीक्षण, व्यवस्था सुधारने के लिए अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश..!!

Raipur. नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया आज यहां रायपुर मरीन ड्राइव का आकस्मिक निरीक्षण किया। मंत्री डॉ. डहरिया ने वहां की अव्यवस्था को देखकर अधिकारियों के ऊपर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की और नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी के सभी कार्यों की विस्तृत जानकारी ली।

मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने संबंधित एजेंसी की कार्य प्रणाली पर नाराजगी व्यक्त किया। और तत्काल नोटिस जारी करने और एक सप्ताह के भीतर ठीक न कर पाने की स्थिति में कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश अधिकारियों को दिए। मंत्री डॉ. डहरिया ने नाला निर्माण की धीमी गति को लेकर अप्रसंन्नता जतायी और निर्माण कार्य में तेजी लाने तथा इसे बरसात के पहले पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि यहां पर बड़ी संख्या में लोग मार्निंग वॉक और इवनिंग वॉक करने आते हैं। उन्हें होने वाली असुविधाओं को तत्काल दूर करने के भी निर्देश दिए। साथ ही साथ मुख्य मार्ग में केबल बिछाने के उपरांत हुए गड्ढों को तत्काल दुरूस्त करने को कहा। इस अवसर पर विधायक कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, पार्षद व एम आई सी सदस्य कुकरेजा सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Back to top button