छत्तीसगढ़ मौसम अपडेट: चक्रवाती घेरे का दिखेगा असर ! आज कुछ इलाकों में होगी हल्की बारिश ! एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने और वज्रपात होने की संभावना..

1,468 views

रायपुर। Chhattisgarh Weather Updates: प्रदेशभर में मंगलवार को मौसम बदला हुआ है। हवा का एक चक्रीय चक्रवाती घेरा पूर्वी उत्तर प्रदेश के दक्षिणी भाग में 3.1 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। इसके असर से प्रदेश के एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ सकते हैं। प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ अंधड़ चलने तथा वज्रपात होने की संभावना है।

एक दिन पहले मौसम विभाग ने प्रदेश के पेंड्रा रोड, बिलासपुर, मुंगेली, कोरबा, रायगढ़, बेमेतरा, दुर्ग, रायपुर, बलोदा बाजार, महासमुंद, बालोद, धमतरी, बस्तर और इससे लगे जिलों में गरज चमक के साथ अंधड़ चलने तथा वज्रपात होने की संभावना जताई थी। इसका असर भी देखने को मिला।

कई जगहों पर हवा चली। सोमवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 41.0 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया जो कि सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस नीचे रहा। इसी तरह न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया है जो कि सामान्य रहा है।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…