छत्तीसगढ़/ विधायक बृहस्पत सिंह के माफ़ीनामे के बाद… अब आया मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान… कहा- “अब ये विवाद”… पढ़े आगे!!

737 views

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की नाराजगी अब खत्म हो गई है। उन्होंने आज सदन बृहस्पत सिंह के माफ़ीनामें के बाद, मीडिया से मुखातिब होते वक्त बयान दिया है कि,

अब ये विवाद खत्म हो गया है। मामले का पटाक्षेप हो गया है। अब हमें साथ मिलकर अन्य विषयों पर काम करना होगा। ये बहस अब खत्म हो गई है।

वहीं बृहस्पत सिंह ने सदन में अपने बयान पर खेद जताया। वहीं सीएम बघेल ने भी बयान दिया था कि सदन उच्च परंपराओं से चलता है। बृहस्पत सिंह की प्रशंसा करता हूं। भावावेश में आकर उन्होंने जो कहा था। उस पर सदन में अपनी स्थिति स्पष्ट की है।

पूर्व सीएम रमन सिंह, धरमलाल कौशिक सहित सभी ने इस गतिरोध को खत्म करने में अपनी भूमिका निभाई। उन्होंने सभी का धन्यवाद भी किया। स्पीकर ने कहा कि आपके सबसे सहयोग से छत्तीसगढ़ की गरिमा में और बढ़ोतरी होगी। उन्होंने बृहस्पत सिंह, गृहमंत्री और संसदीय कार्यमंत्री की इस मामले को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की प्रसंशा की।

इसे भी पढ़े:

छत्तीसगढ़/ मंत्री सिंहदेव वॉकआउट बनाम विधायक बृहस्पत सिंह के मुद्दे पर विपक्ष का जोरदार हंगामा… तीसरे दिन भी प्रश्नकाल हुआ बाधित… सोशल मीडिया में वायरल हुए VIDEO पर उठे सवाल?? “विधानसभा अध्यक्ष” ने भी कही अहम बातें… भाजपा ने कहा- इस मुद्दे पर सरकार का जबाब आना चाहिए…. जानिए पूरा माजरा… देखें वीडियो !!

Read More