छत्तीसगढ़ / कराटे की नेशनल प्लेयर हुई छेड़खानी का शिकार..! गाली गलौज और जान से मारने की धमकी..! घटना के बाद आरोपी कोच फरार..! मामला दर्ज…

1,444 views

बिलासपुर। गुरु और शिष्य का रिश्ता एक बार फिर बदनाम हुई है। यह घटना किसी विद्यार्थी और शिक्षक के बीच नहीं हुई बल्कि एक कराटा सिख रही शिष्य और उसको कराटे के टिप्स दे रहे कोच के बीच हुई है। कोच ने कराटा सीख रही युवती से छेड़छाड़ किया और जब युवती ने इसका विरोध की तो कोच गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगा पीड़िता ने कोच पर यह आरोप लगाई है।

पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है जहां कराटे की नेशनल प्लेयर युवती ही छेड़छाड़ का शिकार हो गई है। युवती ने किसी और पर नहीं बल्कि अपने कराटे कोच अशोक वर्मा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने जिले के रतनपुर थाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके अलावा पीड़िता ने आरोपी कोच पर जान से मारने की धमकी और गाली देने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग भी देती है युवती

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग भी देती है। वो अशोक को पिछले 5 साल से जानती है। बताया गया है कि 7 जून को आरोपी ने युवती से रतनपुर थाना क्षेत्र के सीस गांव में जबरदस्ती छेड़छाड़ की थी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी बिलासपुर के कोटा इलाके का रहने वाला है।

आरोपी ने ब्लैक बेल्ट सर्टिफिकेट छीन लिया

शिकायत के मुताबिक आरोपी अशोक वर्मा ने पीड़ित युवती का ब्लैक बेल्ट सर्टिफिकेट और उसकी गाड़ी के कागजात भी उससे छीन लिए हैं। इसके बाद से ही आरोपी फरार हो गया है। युवती ने पूरे मामले की शिकायत मंगलवार को दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर ही है। इधर, रतनपुर टीआई हरविंदर सिंह ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…