RIG ब्रेकिंग : बस्तर टाइगर जूनियर दीपक कर्मा का हुआ निधन…कोरोना से थे संक्रमित !!

2,610 views

दंतेवाड़ा:RIG24। बस्तर टाइगर के नाम से विख्यात महेन्द्र कर्मा एवम दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा के पुत्र दीपक कर्मा का देहांत कोरोना संक्रमण के कारण हो गया। कांग्रेस नेता दीपक महेंद्र कर्मा का इलाज के दौरान रायपुर एमएमआई अस्पताल में अकस्मात निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमण से बीते 12 अप्रैल से लड़ रहे थे।

विधायक देवती कर्मा व बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के पुत्र दीपक कर्मा बेहद ही सहज सरल और मिलनसार स्वभाव के थे। ऐसे बड़े व्यक्तिव के असमय निधन से जिलेवासियों में शोक की लहर दौड़ गयी है। असम चुनाव प्रचार से लौटने के बाद ही 12 अप्रैल को दीपक कर्मा को संक्रमण की पुष्टी हुई। जिसके बाद मेडिकल कालेज डिमरापाल में उनका इलाज 28 अप्रैल तक चला, जहाँ से उन्हें बेहतर उपचार के लिए रायपुर एमएमआई अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा भी सरकार द्वारा प्रदान की गई थी।

Read More

Big story

बस्तर/ आखिरकार 28 दिन बाद खत्म हुआ धरना! अपने जमीन पर CRPF कैम्प बनने से नाराज ‘सिलगेर’ के हजारों ग्रामीणों ने घेर लिया था कैम्प को! हुई थी फायरिंग जिसमें 3 लोगों की मौत! और भी बहुत कुछ..  देखिए प्रदेश के सनसनीखेज मामले की विस्तृत रिपोर्ट..