ChhatisgarhNews

छत्तीसगढ़ / फिर बदल रहा मौसम का मिजाज ! प्रदेश में चक्रीय चक्रवात के असर से बारिश के आसार ! आज देर रात से शुरू हो सकती है बारिश ! पढ़ें पूरी रिपोर्ट…

छत्तीसगढ़ chhattisgarh weather report : प्रदेश में मौसम का हाल फिर बदलने वाला है मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो आज देर रात से ही बारिश की संभावना जताई जा रही है।मौसम विज्ञानियों का कहना है कि एक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से एक चक्रीय चक्रवात घेरा दक्षिण पश्चिम राजस्थान और उससे लगे पाकिस्तान के ऊपर है।

13 जनवरी तक बारिश की संभावना-

मौसम के जानकारों ने बताया है कि 9 जनवरी से 13 जनवरी तक प्रदेश के विभिन्न इलाकों में हल्की बारिश के साथ कुछ क्षेत्रों में ओले भी गिर सकते हैं बारिश की वजह से मौसम में ठंड थोड़ी बढ़ जाएगी।

यह बन रहा सिस्टम

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि प्रदेश में हवाओं की दिशा दक्षिण पूर्व हो चुका है। पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से एक चक्रीय चक्रवाती घेरा दक्षिण पश्चिम राजस्थान और उससे लगे पाकिस्तान के उपर है। साथ ही प्रदेश में बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त गर्म हवा आ रही है। उन्होंने बताया कि शनिवार आठ जनवरी को प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा। उन्होंने बताया कि शनिवार आठ जनवरी को प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा। तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा। देर शाम या रात के वक्त प्रदेश के उत्तरी भाग में हल्की बारिश भी हो सकती है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks