ChhatisgarhCrime

जशपुर : पत्नी से अवैध संबंध के शक में टांगी से मारकर बढ़ई की हत्या !आरोपी गिरफ्तार…

Jashpur. जशपुर से हत्या की खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां पत्नी के साथ अवैध रिश्ते के शक में अधेड़ व्यक्ति ने बढ़ई पर टांगी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के खजरीबहला गांव का है। जहां चंदागढ़ निवासी जयनाथ विश्वकर्मा को खजरीबहला निवासी सीता राम ने बढ़ई का काम करने के लिए बुलाया था। इसी दौरान सीताराम ने जयनाथ पर टांगी से हमला कर दिया। और मौत के घाट उतार दिया। और बढ़ई के शव को खेत में छिपा दिया।

खजरीबहला गांव में मृतक बढ़ई के बेटे का परिचित युवक रहता था। जिसने सीताराम को शव को ठिकाने लगा कर देख लिया था। जिसके बाद परिचित युवक ने मृतक बढ़ाई के बेटे को पूरे मामले की सूचना दी। जिसके बाद बढ़ई का बेटा अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उसके पिता का शव मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला।

परिजनों द्वारा घटना की सूचना पत्थलगांव थाने को दी गई। जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सीताराम (50 वर्ष) को लुड़ेक से पकड़ कर हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा किये गए पूछताछ में आरोपी सीताराम ने हत्या करने की बात को स्वीकार किया। उसने बताया कि उसको शक था कि जयनाथ का उसके पत्नी के साथ अवैध संबंध था। इसलिए उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी सीताराम के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Back to top button