ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / दिनदहाड़े टायर दुकान के कर्मचारी से 5 लाख की लूट ! आंख में मिर्ची पाउडर उड़ेल कर घटना को दिया गया अंजाम ! पतासाजी में जुटी पुलिस…

कोरबा Cg crime news. जिले में दीपका थाना अंतर्गत आज दिनदहाड़े टायर दुकान के कर्मचारी से आंख में मिर्ची पाउडर डालकर पांच लाख की लूट की घटना सामने आई है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जिले के बाकी मोंगरा स्थित एसबीआई बैंक से पांच लाख रुपये आहरित कर जेके टायर का कर्मचारी दीपिका आ रहा था। जैसे ही कर्मचारी चाका बुड़ा गांव के पास वह पहुंचा ही था तभी उसकी आंख में मिर्ची पाउडर डालकर अज्ञात लोगों ने पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने पीड़ितों से घटना की जानकारी ली और अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित चमनकुमार पात्रे पिता चेतन दास उम्र 30 साल निवासी बांकीमोंगरा जो कि वोल्वो लीन कंपनी में सेल्स आफिसर के पद पर पदस्थ है। आज दिनांक को पीड़ित 10:30 बजे स्टेट बैंक बांकीमोगरा गजरा से जेपी टायर वाले विनोद अग्रवाल का पांच लाख रुपये बैंक से निकाल कर दीपका में अपना काम निपटा कर कोरबा जाने के लिये निकला हुआ था, तभी घटना समय को एक मोटरसाइकिल में दो लोग पीछे से आये और पीड़ित के ऑख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके बैग को लूटकर भाग गये। जिसकी सूचना पर दीपका पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Sponsored by
Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks