ChhatisgarhCrime

बालोद: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी.! बंटी और बबली को पुलिस ने किया गिरफ्तार..!

Balod. बालोद जिले से ठगी की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी कर ली गई। पुलिस ने इस मामले में महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बालोद जिले का है। जहां रनचिरई थाना क्षेत्र अंतर्गत कजराबांधा गांव के रहने वाले गाजेश्वर साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया था। अपनी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि साल 2016 में कृषि उपज मंडी में भृत्य की सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर बालोद थाना क्षेत्र के रहने वाले महिला पुरुष के जोड़ी ने 2 लाख 50 हजार रुपए धोखे से ले लिए। और पीड़ित जब अपने पैसे वापस मांगने लगा तो आरोपी उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते रहे। और हमारी पहुंच ऊपर तक है। हमारा तुम कुछ नहीं उखाड़ पाओगे कहकर उसे डराते धमकाते रहे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूरे मामले में परसदा गांव निवासी नारद नागवंशी और यशोदा साहू को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साल 2018 में भी नारद प्रसाद द्वारा 10 लाख से अधिक की धोखाधड़ी किया गया था। जिसमें वह 2018 में जेल की हवा खा चुका है। आरोपी बटालियन में जवान के पद पर व्यस्त था। जिसको धोखाधड़ी के जुर्म में बटालियन से बर्खास्त कर दिया गया था। महिला आरोपी भी रायपुर अस्पताल में चपरासी के पद पर पूर्व में काम करती थी।

Back to top button