ChhatisgarhCrime

CG News: दादा बना दरिंदा ! 16 साल की पोती से 58 साल के दादा ने किया दुष्कर्म ! 7 माह की गर्भवती हुई तो खुला राज ! पुलिस गिरफ्त में आरोपी ! पढ़ें पूरी खबर…

बलौदा बाजार। कोतवाली थाना क्षेत्र से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां रिश्ते में पोती लगने वाली 16 वर्षीय नाबालिग के साथ 58 वर्षीय उसके दादा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिक 7 माह की गर्भवती हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दावनबोड निवासी छेदुराम तुरकाने उम्र 58 वर्ष पिछले वर्ष जून 2021 में दूर के रिश्ते से भांजा लगने वाला के घर आया हुआ था। जहां उसके भांजे की 16 वर्षीय बेटी भी थी। जिस पर बुजुर्ग की गंदी नियत पड़ गई। एक दिन जब घर पर कोई नहीं थे तब बुजुर्ग ने नाबालिक के साथ डरा धमकाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। जिसके बाद एक बार फिर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। मारने की धमकी से नाबालिग सहमी हुई थी जिस वजह से वह उसके साथ हुए इस कुकर्म की घटना को किसी के साथ साझा नही कर रही थी।

शरीर में हुआ बदलाव तो मां को हुई शंका

दुष्कर्म की वारदात के बाद नाबालिक डरी हुई थी वह किसी को भी अपने साथ हुए इस घटना के बारे में नहीं बता रही थी। परंतु जब उसके शारीरिक रूपरेखा में एकाएक बदलाव होने लगा तो उसकी मां को उस पर शक हुआ। जिसके बाद नाबालिक की मां उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे 7 माह की गर्भवती होना बताया।

Back to top button