ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / हैवानियत की सारी हदें पार ! पिता की मौत के बाद बड़े पिता ने बेटी व उसकी मां से किया रेप ! शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार ! पढ़ें पूरी खबर…

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Korba crime news. कोरबा जिले के सीएसईबी चौकी क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां हवस के भूखे भेड़िए ने पहले 13 वर्षीय बच्ची की मां को अपनी हवस का शिकार बनाया उसके बाद मासूम के साथ भी हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया।

रेप की घटना को अंजाम देने वाला कोई दूर का नहीं बल्कि रिश्ते में नाबालिक के बड़े पिताजी है। फिलहाल नाबालिक पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर रिमांड पर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म पीड़िता 13 वर्षीय लड़की के पिताजी कुछ दिन पहले दुनिया को अलविदा कह गए थे जिसके बाद मां व बेटी अपने बड़े पिताजी व बड़ी मां के साथ उनके घर पर रहते थे। इसी असहजता का फायदा उठाकर दुष्कर्मी बड़े पिताजी ने पहले मासूम की मां से दुष्कर्म किया और उसे परेशान करने लगा जिससे मासूम की मां परेशान होकर कमाने खाने के लिए बनारस चली गई और लोक लाज के भय से उन्होंने हैवानियत की सारी बातें छुपा दी ।

मां के चले जाने के बाद बेटी पिता सामान बड़े पिताजी व उसकी बीवी के साथ रह रही थी। इसी का फायदा उठाकर दुष्कर्मी बड़े पिताजी ने नाबालिक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ आरोपी ने दो से तीन बार शारीरिक संबंध बनाएं जिसके बाद पीड़िता ने घटना के बारे में अपने मां को बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks