ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में मासूम का अपहरण, मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाया..! पुलिस ने किया गिरफ्तार..!!

Raipur. राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही हैं। जहां पड़ोसी ने 4 साल के मासूम का अपहरण कर लिया और बेरहमी से मिट्टी तेल डालकर जिंदा जला दिया। पुलिस ने मासूम के शव को बरामद कर लिया हैं। और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार बीते 5 अप्रैल को उरला थाने में पुष्पा चेतन और जयेंद्र चेतन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उनका पड़ोसी पंचराम सुबह 10:00 बजे उनके घर आया और उनके दोनों बेटों दिव्यांश (6वर्ष) और हर्ष चेतन (4वर्ष) को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। वह आधे घंटे बाद वापस आया और दिव्यांश को घर में छोड़ दिया। और हर्ष को अपने साथ ले गया।

पंचराम जब कई घंटो बाद भी वापस नहीं आया तो परिजनों ने अपने बच्चे को तलाशना शुरू कर दिया। जब बच्चे का कहीं भी पता नहीं चला तो परिजनों ने देर रात पुलिस में पंचराम के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने शहर और शहर के आसपास के इलाकों का सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। और आसपास के जिलों के पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पंचराम का बच्चे के साथ भिलाई में आखरी सीसीटीवी फुटेज मिला।

जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी ने दुर्ग में अपनी बाइक बेच दी है। और फरार हो गया है इसी दौरान सायबर सेल की टीम को महाराष्ट्र में पंचराम का लोकेशन मिला। जिसके बाद थाना उरला की टीम महाराष्ट्र रवाना हुई। और अपहरणकर्ता पंचराम को पकड़ लिया गया।

जब पंचराम से बच्चे के बारे में पूछताछ किया गया तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। लेकिन जब पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए पूछताछ किया तो आरोपी ने अपना मुंह खोला। और बताया कि 5 अप्रैल को सुबह लगभग 10 बजे मासूम हर्ष को अपने साथ ले गया था और बेमेतरा जिला के हसदा गांव के मरघट के पास मासूम के ऊपर में मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी पंचराम के बयान के आधार पर पुलिस ने हर्ष चेतन की लाश को बरामद कर लिया है। बच्चे का शव पूरी तरह जल चुका हैं। फिलहाल उसने बच्चे की बेरहमी से हत्या क्यों की इसकी पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

Back to top button