ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / जेठ ने बहु पर टांगी से वार कर उतारा मौत के घाट ! जमीन विवाद बनी हत्या की वजह ! आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

कोरबा cg murder news. जिले में महिला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है । मामला जमीन विवाद से जुड़ा है । जिसके चलते उसके ही जेठ ने टंगिया से 3 बार वार कर महिला को मार दिया । मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र के छिंदपुर गांव का है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक , छिंदपुर निवासी अमेरिका बाई ( 38 ) पति गिरधारी श्रीवास की मौत के बाद अपने सास ससुर के साथ गांव में रहती थी । रोज की तरह शुक्रवार सुबह वह काम कर घर के पास की जमीन पर कंडा पाथ रही थी । उसी दौरान उसका जेठ बनवारी श्रीवास ( 44 ) करीब 10 बजे मौके पर पहुंचा और जमीन को लेकर अमेरिका बाई से विवाद करने लगा । बताया गया कि दोनों परिवार के बीच में जमीन को लेकर पुराना विवाद था । शुक्रवार को फिर से जब विवाद हुआ तो बनवारी ने पहले तो झगड़ा किया । इसके बाद घर के अंदर गया , टंगिया लाया और महिला के गले में 3 बार मारा । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद बनवारी फरार हो गया था । जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया , उस वक्त घटनास्थल पर कोई नहीं था । आसपास के लोगों ने जब महिला की लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी ।

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी । वहीं कुछ देर बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया । जिसके बाद बनवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है । पति को भी खूब मारा था परिजनों ने बताया कि आरोपी बनवारी और उसके भाई गिरधारी श्रीवास का पास की ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था ।

जिसकेचलते दोनों अलग – अलग रहने लगे थे । बनवारी भी अमेरिका बाई के घर के बगल में ही रहता था । कुछ महीने पहले उसने अमेरिका बाई के पति गिरधारी के साथ भी खूब मारपीट की थी । जिससे उसके शरीर में काफी चोटें आईं थी । मामला हरदीबाजार चौकी में दर्ज भी हुआ था । हालांकि समझाने के बाद मामला शांत हो गया था । मगर 4 महीने पहले ही गिरधारी की किसी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी ।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks