ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / स्कूल से लौट रही आठवीं की छात्रा का अपहरण ! मांग में सिंदूर भरा, गले में मंगलसूत्र पहनाया,फिर साथ ले जाकर किया दुष्कर्म ! पुलिस गिरफ्त में आरोपी !

बिलासपुर Bilaspur crime news. जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उससे रेप किए जाने का मामला सामने आया है । शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा आठवीं क्लास में पढ़ती है जो 29 दिसम्बर को स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी तभी आरोपी उसे जबरदस्ती जकड़ लिया और मांग पर सिंदूर भरकर उसे जबरन अपने साथ ले गया। गले में मंगलसूत्र डाला फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया । स्कूल गई घर की बेटी जब देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने तलाश शुरू कर दी परंतु उसके बारे में कुछ पता नहीं चला जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस की शरण ली और अपहरण की आशंका जताते हुए एफ आई आर दर्ज कराई।

नाबालिक जब घटना के एक सप्ताह बाद बुधवार को वापस घर आई, तो घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट-


लड़की ने बताया कि आरोपी विशाल यादव उसे स्कूल से निकलने के बाद अपने साथ ले गया और उसकी मांग में जबरन सिंदूर भरते हुए उसे मंगलसूत्र पहनाया। इसके बाद आरोपी ने लड़की का रेप किया। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने 21 वर्षीय आरोपी विशाल यादव की तलाश शुरू की। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस तोरवा क्षेत्र के देवरी खुर्द पहुंची, जहां आरोपी अपने घर में छिपा था। पुलिस ने वहीं से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks