ChhatisgarhCrime

छत्तीसगढ़ / शिक्षक दंपति गए थे स्कूल ! घर पर अकेली थी बेटी ! संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर लटका मिला शव ! बीएससी फाइनल ईयर की थी छात्रा ! पढ़ें पूरी खबर…

छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Dhamtri sucide news. धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र अंतर्गत मथुरा नगर से बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा द्वारा फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मथुरा नगर में रहने वाले शिक्षक प्रेम सिंह दीवान और उनकी पत्नी शिक्षिका सुबह 10:00 बजे पढ़ाने के लिए स्कूल चले गए थे। उस दौरान उनकी बेटी कविता दीवान घर पर अकेली थी। स्कूल से छुट्टी होने के बाद जब मृतिका के माता-पिता घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी उनकी बेटी दरवाजा नहीं खोली, जिससे उनको कुछ अनहोनी का संदेह हुआ।

आनन-फानन में किसी तरह से दरवाजा खोला गया,दरवाजा खुलते ही माता पिता की आंखें चकरा गई। बीएससी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही बेटी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

अगर यह आत्महत्या है तो छात्रा ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। लेकिन शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इसलिए पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही की कहीं ये कोई साजिश तो नहीं थी, बहरहाल छात्रा के मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks