CrimeNational

ग्रुप सेक्स करने से मना करने पर,कॉलेज के छात्रों ने लड़की को दिया जहर… हुई मौत,जाँच में जुटी पुलिस!!

National. राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने निकल कर आई है। जहां एक लड़की को तथाकथित तौर पर इसलिए जहर दे दिया गया। क्योंकि उसने अपने कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के साथ ग्रुप सेक्स करने से मना कर दिया। बहरहाल पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर कार्यवाही चालू कर दी है। आरोपी छात्र अभी भी फरार हैं।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर हलेना पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन पुलिस को अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी में कामयाबी नहीं मिली है।

पीड़िता के पिता के द्वारा दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि,पीड़िता भरतपुर के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ती थी। जहां उसके साथ पढ़ने वाले पांच छात्र यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे। और जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना कर दिया तो आरोपी छात्रों ने कथिततौर पर छात्रा को जहर दे दिया।

घटना के संबंध में हलेना थाना प्रभारी विजय सिंह ने मीडिया को बताया है कि, पीड़िता के पिता की FIR पर आरोपी छात्रों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 328 (जहर से चोट पहुंचाना), और 341 (गलत तरीके से रोक लगाने की सजा) के तहत मामला दर्ज लिया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश बना रही है। लेकिन सभी आरोपी अभी फरार हैं और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button