ChhatisgarhCrime

कोंडागांव: फिल्म पुष्पा के स्टाइल में गांजे की तस्करी ! 2 क्विंटल से अधिक गांजा जप्त, 2 आरोपी गिरफ्तार !

Kondagaon. कोंडागांव जिले से गांजा तस्करी की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस को गांजा तस्करों को पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 2 क्विंटल से अधिक 42 लाख के गांजा को जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला कोंडागांव थाने क्षेत्र का हैं। जहां मादक पदार्थो के अवैध तस्करी को रोकने के लिए नारकोटिक्स सेल नेशनल हाईवे में मर्दापाल तिराहा के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच सुकमा जगदलपुर हाईवे के तरफ से तेज रफ्तार पिकअप वाहन आते हुए दिखाई दिया। मौके पर तैनात जवानों ने उसको रोकने का प्रयास किया। लेकिन पिकअप वाहन उन्हें गच्चा देकर आगे निकल गई।

जिसके बाद नारकोटिक्स सेल के अफसरों और जवानों ने पिकअप वाहन का पीछा करके उसको रुकवा लिया। और वाहन की तलाशी के दौरान पिकअप में अलग से चेंबर बना हुआ था। जिसमें 2 क्विंटल 13 किलो गांजा तस्करों में छुपा कर रखा था। जिसके बाद अवैध गांजा और उपयोग में लाए वाहन को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया।

गांजा तस्करों को पुलिस ने एनटीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। तस्करों से ज़ब्त किए गए 2 क्विंटल 13 किलो गांजे की कीमत 42 लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गए गांजा तस्करों में कमल बख्शी (ओडिशा) और मैपाली रामचन्दर (आन्ध्र प्रदेश) शामिल हैं।

Back to top button