ChhatisgarhCrime

कोरबा: पति से झगड़ा के बाद गर्भवती महिला ने पेट में घोंप लिया चाकू, इलाज के दौरान मौत.! जांच में जुटी पुलिस…

Korba. कोरबा से आत्महत्या की बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है। जहां गर्भवती महिला ने अपने पेट पर चाकू घोंप लिया था। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सीएसईबी थाना क्षेत्र के बुधवारी बस्ती का है। जहां बीते शनिवार देर रात को पति पत्नी का आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद महिला ने गुस्से में आकर किचन से चाकू लाकर अपने पेट और शरीर के अन्य हिस्सों में घोंप लिया था। घटना के बाद पति ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया। जहां उसका इलाज चल रहा था।

महिला के पेट में 6 महीने का गर्भ भी पल रहा था। जिसका डॉक्टरों ने रविवार को ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद से ही महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई थी। जिसका इलाज लगातार चल रहा था। लेकिन महिला को बचाया नही जा सका। और कल बीते सोमवार को उसकी मौत हो गई।

अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए शव को मर्च्यूरी रूम में रखवा दिया है। मृतिका के परिजन गुजरात में रहते है। जिनके पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करके उन्हें सौंप दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि प्रसाद शाह अपनी पत्नी ममता शाह पर शक करता था। इस वजह से उनके बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिसके बाद ममता ने आत्मघाती कदम उठाकर अपनी जान दे दी।

Back to top button