ChhatisgarhCrime

कोरबा: कट्टा दिखाकर पेट्रोल पंप में रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास.! विरोध किया तो चलाई गोली.! देखें वीडियो.!

Korba News. कोरबा जिले से लूटपाट की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पेट्रोल पंप पर लूटपाट का प्रयास किया गया। पंप पर पेट्रोल डलवाने आए 2 युवकों ने कट्टा दिखाकर रुपयों से भरा बैग को लूटने का प्रयास किया। जब पेट्रोल पंप पर काम करने वाले बाकी लोगों ने दोनों युवकों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने कट्टा से गोली चला दी। और लुटेरे मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी अनुसार पूरा घटना कोरबा के दीपका थाना क्षेत्र के गोबरखोरा स्थित जीटीपी पेट्रोल पंप का हैं। जहां 2 युवक पेट्रोल डलवाने आए थे। और ₹200 का पेट्रोल डलवाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारी से उसका रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किए। जब कर्मचारी ने विरोध किया तो लुटेरों ने कट्टे से गोली चला दी। और मौके से फरार हो गए। हालाकि लुटेरों द्वारा चलाया गया गोली किसी को नही लगी।

घटना की सूचना मिलते ही दीपका थाना प्रभारी साइबर सेल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू किया गया। और कई जगह घेराबंदी भी की गई लेकिन आरोपी पुलिस के गिरफ्त में अभी तक नहीं आए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। और पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।

देखें वीडियो :

Back to top button