ChhatisgarhCrime

कोरबा: रेलवे पटरी के किनारे मिली थी युवती की लाश ! हुई पहचान, टेलर को कपड़े देने निकली थी घर से ! जांच में जुटी पुलिस…

Korba. कोरबा जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां रेलवे ट्रैक के किनारे युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मृतक युवती की पहचान कर ली है। और मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला कोरबा के चांपा रेल सेक्शन उऱगा थाना क्षेत्र का हैं। जहां पुलिस रेलवे पटरी किनारे युवती की लाश देखे जाने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और युवती के शव का पंचनामा करके उसकी पतासाजी की गई। मृतक युवती की पहचान अन्नपूर्णा पटेल के रूप में की गई। जो कोरबा जिले के करतला विकासखंड के जमनीपानी गांव की रहने वाली थी।

मृतिका अन्नपूर्णा पटेल का अगले महीना विवाह होने वाला था। जिसकी सगाई 1 साल पहले ही हो गई थी। मृतका के भाई रविशंकर पटेल ने बताया कि 1 दिन पहले अन्नपूर्णा टेलर को कपड़े देने के लिए मौहार गांव जाने की बात कहकर घर से निकली थी। जो वापस नहीं लौटी और परिजनों द्वारा उसकी पतासाजी की जा रही थी। इसी दरमियान उसकी लाश मिलने की सूचना उनको मिली।

मौत से पहले अन्नपूर्णा पटेल ने आखिरी बार अपने मंगेतर को कॉल में बात किया था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। कि मामला आत्महत्या का है या फिर किसी दुर्घटना का। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसके मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

संबंधित ख़बर

https://34.131.69.45/?p=15740

Back to top button