ChhatisgarhCrime

कोरबा : शराबी पति की करतूत ! नशे में टल्ली होकर पत्नी को लेने पहुंचा ! देर रात हुआ विवाद, रेत दिया गला ! सुबह फंदे पर मिली लाश !

Korba News: शराबी पति के द्वारा पत्नी की गला रेतकर, खुद फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे देने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जहां महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोरबी पुलिस चौकी इलाके के जलके पंचायत के खुटापारा की है। बताया जा रहा है कि पति शराबी था। जिसके वजह से पत्नी और उसके बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पति द्वारा प्रताड़ित करने पर पत्नी मायके में आ कर रही थी। तभी बीती रात पति अशोक अघरिया नशे में टल्ली होकर पत्नी के मायके पहुंचा। और सुषमा को अपने साथ ले जाने के लिए जिद करने लगा। लेकिन उसके ससुराल वालों ने अपनी बेटी की जान को खतरा बताते हुए भेजने से मना कर दिया।

बीती रात अशोक घर के बाहर अपने साले के साथ सोया हुआ था। तभी रात करीबन 1:00 बजे सुषमा शौच के लिए निकली। तब अशोक गाली गलौज करने लगा और हसिया से सुषमा की गला रेत दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। सुषमा ने जब शोर मचाया तो घर वाले बाहर निकले, तब तक अशोक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई थी। तभी सुबह पता चला कि अशोक की लाश जलके गांव में ही पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। पुलिस की माने तो सुषमा का गला देखने के बाद अशोक ने कुछ ही घंटे बाद फांसी लगाकर जान दे दिया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अशोक अपनी पत्नी सुषमा के चरित्र पर शंका करता था. इसे लेकर आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती थी.

Back to top button